Wednesday, February 28, 2024
Homeकुशीनगरकप्तानगंजपीसीएस-जे में चयन के बाद जेपी इंटरमीडिएट कॉलेज में अध्यापक व विधायक...

पीसीएस-जे में चयन के बाद जेपी इंटरमीडिएट कॉलेज में अध्यापक व विधायक ने माला पहनाकर दी बधाई

आयुष मिश्रा कप्तानगंज संवाददाता

एएमटी न्यूज कप्तानगंज नगर के जेपी इंटरमीडिएट कॉलेज के पूर्व छात्र आदित्यनाथ शर्मा पीसीएस जे की परीक्षा उत्तीर्ण कर सिविल जज के पद पर चयनित हुए हैं। इस उपलब्धि उनको पढ़ाने वाले अध्यापकों ने उन्हें शुभकामनाएं व बधाई दी है।
कप्तानगंज के जेपी इंटरमीडिएट कालेज में क्षेत्रीय विधायक विनय प्रकाश गोंड ने स्कूल के पूर्व छात्र आदित्यनाथ शर्मा को माला पहनाकर तथा स्मृति स्वरूप मां सरस्वती की प्रतिमा भेंट कर सम्मानित किया।श्री शर्मा के पिता ने बताया कि इस स्कूल में कक्षा चार से माध्यमिक तक की पढ़ाई की है। आदित्यनाथ शर्मा ने विद्यालय के बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कोई भी विद्यार्थी पूरे मनोयोग से संपूर्ण परिश्रम एवं कर्मठता से अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने की कोशिश करता है तो सफल अवश्य मिलती है।विद्यालय के प्रधानाचार्य श्रीराम प्रसाद ने कहा कि इनकी उपलब्धि बेमिसाल है। विद्यार्थी को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। क्षेत्रीय विधायक विनय प्रकाश गोंड ने कहा कि इनका व्यक्तित्व और कृतित्व निसंदेह प्रेरणादाई है। सामान्य परिवार से जुड़े होने के बाद अपने परिश्रम के बल पर बेहतर मुकाम हासिल किया।
इस अवसर पर उप प्रधानाचार्य विश्वंभर प्रसाद, डॉक्टर चंदन कुमार गोंड, रणजीत सिंह, सगीर अहमद, रान्तिदेव सिंह, जयराज सिंह, मुकेश कुमार, जितेंद्र मिश्र, राजेश गुप्ता, सुरेंद्र गोंड समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments