Thursday, February 22, 2024
Homeज्योतिषजाने आज का राशिफल (26-09-2023)

जाने आज का राशिफल (26-09-2023)

एएमटी न्यूज टीम राशिफल

मेष
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपके घर में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। किसी जरूरी काम को कल पर ना टाले, नहीं तो समस्या हो सकती है और यदि आपने किसी काम में उसके नियमों का उल्लंघन किया, तो इससे आपका कोई नुकसान होने की पूरी संभावना है। आपकी वाणी की सौम्यता से घर परिवार में चल रही कलह को भी आसानी से दूर कर पाएंगे। यदि आपके स्वास्थ्य में कुछ समस्या चल रही है, तो उसे आप नजरअंदाज ना करें और डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : हल्का पीला रंग


वृष
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप किसी नए वाहन, मकान, दुकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं। व्यापार के मामलों में गति आएगी और आपकी नेतृत्व क्षमता का आपको लाभ मिलेगा। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। आप किसी से कोई भी बात बहुत ही सोच विचार कर कहे। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आप अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी समय रहते पूरा करेंगे, नहीं तो समस्या हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : चंदन रंग


मिथुन
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए मेहनत और लगन से कम करने के लिए रहेगा। कार्य योजनाओं को आप आगे बढ़ाएंगे और आपको यदि कोई पेट संबंधित समस्या है, तो आप उसमें ढील ना दें और यदि कोई समस्या हो, तो उसमें डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें। आपको निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ मिलेगा। यदि आपने किसी से धन उधार लेने का मन बनाया है, तो बिल्कुल ना ले, नहीं तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा। किसी सरकारी योजना में आप निवेश कर सकते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : भूरा रंग


कर्क
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। मित्रों के साथ आज आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। धन संबन्धित मामलों में आप सक्रियता बनाए रखें। आप कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा से आज एक जगह बनाएंगे और व्यवसाय में आपकी योजनाओं को सफलता मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आधुनिक विषयों में आपकी पूरी रुचि रहेगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : गहरा पीला रंग


सिंह
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। यदि आपको किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामला कानून में चल रहा है, तो उसमें आपको जीत मिलेगी। घरेलू मामलों में आप पहल करने से बचें और किसी को बिना मांगे सलाह ना दें, नहीं तो बाद में समस्या होगी। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। आपके भाई के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो उसके लिए आप अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं। आपकी तरक्की की मार्ग में आ रही समस्याएं दूर होगी।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : हल्का लाल रंग


कन्या
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए आलस्य को त्यागकर आगे बढ़ाने के लिए रहेगा। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। व्यर्थ की चर्चाओं में न पड़ें नहीं तो समस्या हो सकती है। कारोबार कर रहे लोग किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। आपके अंदर प्रेम और स्नेह का भाव बना रहेगा। सभी से सामंजस्य और व्यवहार बनाए रखेंगे। कुछ नए संपर्कों से आपको लाभ मिलेगा। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के जन समर्थन में इजाफा होगा। आप किसी काम को हड़बड़ाहट में ना करें, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नीला रंग


तुला
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए धन-धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है और आप परिजनों का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे। आप यदि किसी का भला सोचेंगे, तो लोग इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। रक्त संबंधी रिश्तों में कोई तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, जिसमें आपको शांत रहना होगा। कार्यक्षेत्र में आपके दिए गए कार्यों की सराहना होगी और आपको किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : पीला रंग


वृश्चिक
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपको नीति नियम पर पूरा ध्यान देना होगा और आपकी सकारात्मकता बढ़ेगी। सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे। पारिवारिक विषयों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आप किसी काम में एक बजट बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। व्यक्तिगत विषयों पर आपको पूरा ध्यान देना होगा। पारिवारिक मामलों में आप ढील ना दें, नहीं तो समस्या हो सकती है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफेद रंग


धनु
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए किसी वाद विवाद में पड़ने से बचने के लिए रहेगा। व्यावसायिक गलतियों को आपको करने से बचना होगा। करिबियों का साथ और सहयोग आपको भरपूर मिलेगा। आप अपने आवश्यक कार्य को गति दे पाएंगे। किसी काम में उसके नीति व नियमों पर पूरा ध्यान दें, नहीं तो समस्या हो सकती है। जीवनसाथी से यदि रिश्ते में किसी बात को लेकर खटास चल रही है, तो आप अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश करें, नहीं तो बाद में आपको पछतावा होगा। किसी कानूनी मामले में आप लापरवाही ना बरतें।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : नीला रंग


मकर
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में सावधान रहने के लिए रहेगा। आप किसी से उधार लेने से बचें और अपनी आय व्यय में संतुलन बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। आपके प्रभावशाली परिणाम से आप उत्साहित रहेंगे। आप यदि किसी सरकारी काम में ढील देंगे, तो उससे आपको समस्या हो सकती है। आप व्यवसाय की कुछ रुकी हुई योजनाओं की शुरुआत करने के लिए आपसे बातचीत कर सकते हैं। अनुशासन से कार्य करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा और आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जिसे आप तुरंत आगे ना बढ़ाएं।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : हरा रंग


कुंभ
26-09-2023

आज का दिन आपके लिए संपत्ति संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है। शासन प्रशासन के कामों में आपको सावधान रहना होगा और व्यापार में आप किसी को साझेदार बनाने से बचें। सबके प्रति समर्थन का भाव रखेंगे। आपको किसी योजना से अच्छा लाभ मिलेगा। आप अपनी जिम्मेदारियों को समझेंगे और उन्हें समय रहते पूरा करेंगे, जिससे आपके परिवार के सदस्य भी आपसे प्रसन्न रहेंगे, जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : पीला रंग


मीन
26-09-2023

आज का दिन कारोबार कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है, उन्हें योजनाओं से अच्छा लाभ मिलने से कारोबार में अच्छा लाभ मिलेगा। आप संतान की शिक्षा पर पूरा जोर देंगे। आपको किसी लंबी दूरी की यात्रा का जाने का मौका मिलेगा और आप यदि किसी लक्ष्य को पकड़ते चलेंगे, तभी वह पूरा होता दिख रहा है। भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा। आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि होगी। आपको अपने किसी परिजन की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नीला रंग


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments